रविवार, जून 23, 2024
होममनोरंजनजानिए किस OTT Platform पर Release होगी The Kerala Story

जानिए किस OTT Platform पर Release होगी The Kerala Story

फिल्म The Kerala Story सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले ही विवादों में चल रही थी। फिल्म की कहानी केरल की चार लड़कियों के धर्मांतरण पर आधारित है, जिसके चलते बहुत से लोग इसको release करने के विरोध में थे। लेकिन फिल्म जैसे-तैसे सिनेमाघरों तक पहुंच गई है, हालांकि अभी भी इसको लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में, खबर आ रही है कि The Kerala Story  OTT पर भी release होने को तैयार है।

पिछले दिनों दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के बाद फिल्म में lead role निभाने वाली अदा ने social media के जरिए लोगों को शुक्रिया कहा है। उन्होंने instagram पर फिल्म की एक तस्वीर share करते हुए लिखा, ‘थियेटर में स्टैंडिंग ओवेशन, माननीय PM ने हमारी फिल्म The Kerala Story  का उल्लेख किया, समीक्षकों और दर्शकों ने मेरी performance की सराहना की, आप में से बहुतों ने bumper opening और housefull को लेकर मैसेज किया। मैंने इतने सपने कभी नहीं देखे थे।’

अब theaters में धमाल मचाने के बाद ‘The Kerala Story  ’ OTT पर भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार है। फिल्म release होने के बाद इसे तमाम विवादों से होकर गुजरना पड़ा। इसके बावजूद भी फैंस से लेकर social media पर फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सिनेमाघरों में इस फिल्म के shows housefull जा रहे हैं। अब यह देखकर makers ने इसे OTT पर भी release करने का फैसला किया है।

Media reports की मानें तो फिल्म The Kerala Story  के makers ने release के दौरान streaming partner की घोषणा नहीं की थी, लेकिन अब उन्होंने एक deal final कर ली है। खबरों की मानें तो The Kerala Story  के streaming sites ZEE Network ने खरीदे हैं। यही नहीं,makers ने  streaming प्रीमियर के लिए सात जुलाई की date भी निर्धारित की है। हालांकि, अभी तक makers की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि फिल्म के विवाद के बाद निर्देशक सुदिप्तो सेन ने भी फिल्म की सफलता पर प्रतिक्रिया दी थी। अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने  बताया था कि  जब teaser और बाद में हमारी फिल्म का trailer release हुआ, तो कई लोगों ने सोचा कि यह islam विरोधी है। इतने सारे लोग कूद पड़े और चिल्लाने लगे और हमें गालियां देने लगे। अब फिल्म release हो गई है और वही लोग फिल्म देख रहे हैं और वही हमारी तारीफ भी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments