शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनजल्द आएगा 'Rowdy Rathore' का sequel, ये Actor आएंगे नजर

जल्द आएगा ‘Rowdy Rathore’ का sequel, ये Actor आएंगे नजर

Bollywood industry में कई फिल्मों के sequel आने वाले हैं और कई फिल्मों के sequel पर बात चल रही है। उन फिल्मों में से एक फिल्म ‘Rowdy Rathore’ भी है जिसके sequel बनने की तैयारी चल रही है और इस sequel में लगातार Siddharth Malhotra का नाम सामने आ रहा है। Bollywood के जाने माने अभिनेता Siddharth Malhotra अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

Media report के मुताबिक  फिल्म ‘Rowdy Rathore 2’ में Siddharth को पुलिस कॉप की भूमिका में लाने की Planning हो रही है। बता दें कि इससे पहले  ‘Rowdy Rathore’ साल 2012 में आई थी और इसमें Akshay Kumar लीड रोल में थे। एक सूत्र के हवाले से यह खुलासा किया है कि Filmmaker Shabina Khan कुछ समय से फिल्म ‘Rowdy Rathore 2’ को बनाने के लिए प्रयास कर रही है, लेकिन इस फिल्म में Akshay की जगह Siddharth Malhotra को लेने की बात चल रही है।

खबर आ रही है कि Siddharth ने भी फिल्म में अपनी दिलचस्पी दिखाई है और इस रोल के लिए हामी भरी है। हालांकि, अभी Siddharth  के रोल को लेकर कोई भी official announcement नहीं की गई है। सूत्रों के हवाले से यह भी बताया गया है कि इस फिल्म का निर्माण Shabina Khan और Sanjay Leela Bhansali करेंगे और उम्मीद है कि अगले दो महीनों में फिल्म की Shooting भी शुरू हो जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments