शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमब्रजजलाशयों पर अवैध कब्जे से वर्षा का पानी भरा घरों के अन्दर...

जलाशयों पर अवैध कब्जे से वर्षा का पानी भरा घरों के अन्दर लोगों में रोष

सिकन्दराराऊ (ब्रजांचल ब्यूरो):

नगर के जलाशयों को लोगों द्वारा अपने कब्जे में कर आवासीय मकान बना लेने से नगर में वर्षा के पानी की निकासी बन्द सी हो गयी है जिसके चलते हल्की सी बरसात में ही नगर के बारहसैनी मौहल्ले में स्थित अनल कॉलॉनी जलमग्न हो गयी ।

एक जगह अधिशासी अधिकारी ने स्वयं अपनी टीम के साथ पहुँच कर पानी निकलने वाले नाले में अवरोध को तुड़वाया । जिससे वहाँ मकान मालिक व अधिशासी अधिकारी में नौंक झौंक भी होगयी। पीडि़त कॉलोनी वासी अधिशासी अधिकारी के समर्थन में एकजुट हो गये।


उल्लेखनीय है कि नगर में स्थित तालाबों पर लागों ने अवैध कब्जे करलेने के कारण नगर से निकलने वाले वर्षा का पानी नगर के ही इलाके में भर जाता है।

सोमवार को हुई वर्षा के कारण बारहसैनी की अनल कॉलौनी में बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न होगये लोगों के घरों के अन्दर एक एक फुट पानी भर गया जिससे उनके घर के बैडरूम, पूजाघर, रसोई , शौचालय तक पानी में डूब गये। इस जलभराव के कारण लोगों में बेहद गुस्सा नजर आया और उन्होने वहाँ के सभासद को भी खरी खरी सुना दी।


सभासद के तेवरों को देखते हुये अधिशासी अधिकारी स्वयं अपनी टीम के सााि मौके पर पहुँचे तथा अवरोध को तुड़वाया जिससे पानी निकल सके। इसके अलावा स्टेट बैक रोड, व क्रीड़ा स्थल में भी पानी भरा देखा गया जहाँ तक नगर पालिका पंडाल भी पानी से भर गया।

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments