गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमअलीगढ़चिकन फेंकने पर बर्थडे पार्टी में बखेड़ा, दो गुटों के बीच जमकर...

चिकन फेंकने पर बर्थडे पार्टी में बखेड़ा, दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, हुई फायरिंग

आगरा रोड के फार्म हाउस में एक बर्थडे पार्टी चल रही थी। सेंटर प्वाइंट इलाके के एक युवक की बर्थ डे पार्टी में बखेड़ा हो गया। एक दोस्त पर चिकन फेंके जाने पर शुरू हुए विवाद में जमकर मारपीट के बीच फायरिंग तक हो गई। इस दौरान जख्मी दोस्तों को लेकर जा रहे कार सवार दोस्त की कार तक क्षतिग्रस्त कर दी। किसी तरह पुलिस के पहुंचने पर बात संभली। प्रकरण में नामजदों पर तहरीर दी गई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

क्या है मामला
सेंटर प्वाइंट इलाके के प्रियांशु सहगल का सोमवार को जन्म दिन था। इस पर प्रियांशु ने आगरा रोड के केसी फार्म हाउस में दोस्तों के लिए पार्टी रखी। इस पार्टी में डीजे पर डांस के बीच खाना चल रहा था। तभी एक दोस्त ने पार्टी में शामिल पंकज पर मजाक करते हुए चिकन फेंक दिया। इसी बात पर वहां कहासुनी के बीच दो गुट बन गए और मारपीट शुरू हो गई।

इस मारपीट में प्रतीक व हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस दौरान पंकज घायलों को कार में बैठाकर उपचार के लिए निकला तो उसे घेरकर कार में तोड़फोड़ कर दी। विरोध में हवाई फायरिंग तक हुई। इसी बीच सूचना पर मौके पर इलाके की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को आगरा रोड के एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया। सीओ इगलास के अनुसार इस मामले में पंकज की ओर से तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments