गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमएटागांव के दंबग लोगों ने घर में घुसकर छात्रा को किया आग...

गांव के दंबग लोगों ने घर में घुसकर छात्रा को किया आग के हवाले

बागवाला क्षेत्र में आग से जली छात्रा की मौत के वजह से परिजन आक्रोश में हैं। परिजनों ने शनिवार रात को एटा-अलीगंज रोड को जाम कर दिया। काफी देर तक रोड पर हंगामा किया। एसडीएम सदर ने लोगों को समझाकर रोड खुलवाया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि गांव के कुछ लोगों ने घर में घुसकर छात्रा को आग लगा दी। गंभीर रूप से घायल छात्रा का इलाज अलीगढ़ में चल रहा था। इलाज के दौरान शनिवार को उसने दम तोड़ दिया।

बागवाला थाना क्षेत्र के गांव नगला निजाम में 7 जुलाई की सुबह  घर में गांव के ही दबंग घुस गए। आरोप है कि बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रीति (21) को घेर से खींचा और केरोसिन डालकर आग लगा के हवाले कर दिया। इलाज के दौरान शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। रात को शव गांव में पहुंचा तो आक्रोशित लोगों ने एटा-अलीगंज मार्ग पर जाम लगा दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस दबगों पर कार्रवाई नहीं कर रही।, जबकि पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानकर घटना को आत्महत्या का मामला बता रही है।

मृतक छात्रा के भाई शैलेंद्र कुमार ने बताया कि वह नोएडा रहता है। परिजन गांव में रहते हैं। 7 जुलाई को किसी आपसी विवाद पर गांव के दबंग लोगों ने बहन को घर से खींचकर तेल डालकर आग के हवाले कर दिया था, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई थी। एसडीएम सदर शिवकुमार ने बताया कि युवती की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया था। उन्हें समझाकर जाम खुलवाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपियों पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments