शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanक्या अतिक्रमणकारियों पर  चलेगा सिकंदराराऊ प्रशासन का डंडा ?

क्या अतिक्रमणकारियों पर  चलेगा सिकंदराराऊ प्रशासन का डंडा ?

– उपजिलाधिकारी ने दी चेतावनी    24 जून तक खाली करें फुटपाथ

– अधिशासी अधिकारी व अध्यक्ष के साथ की बैठक 

सिकंदराराऊ ।
नगर में बढ़ते अतिक्रमण के कारण नागरिकों की परेषानी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिसको ध्यान में रखते हुए। नगर पालिका के अध्यक्ष मुशीर कुरैशी व अधिशासी अधिकारी ने सभासदों के साथ उपजिलाधिकारी के साथ बैठक की तथा अतिक्रमण हटाने को लेकर रणनीति पर विचार किया गया।

शुक्रवार को  उपजिलाधिकारी रविंद्र कुमार से व्यापारियों के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत चर्चा करते हुऐ व्यापारियों से स्वयं अतिक्रमण हटाने तथा अधिकारियों के साथ सहयोग करने की बात कही वहीं ब्यापारियों के द्वारा नगर में अवैध रूप से किये गये अतिक्रमण को हटाने को लेकर शिकायत भी की गई। शिकायत का संज्ञान लेते हुये स्वयं उपजिलाधिकारी मौके पर अपनी टीम के साथ निरीक्षण करने पहुंचगये।

पंत चौराहे से लेकर बस स्टैंड तक अतिक्रमण कारियों को चेतावनी दी पुराने अस्पताल का निरीक्षण किया तथा पुराने अस्पताल में ही नगर के ढकेल वालों के लिए भी व्यवस्था की बात कही उपजिलाधिकारी ने कड़े निर्देश देते हुए कहा अगर कोई अतिक्रमण करता हुआ पाया जाता है तो इसके विरुद्ध चालान काट वैधानिक कार्यवाई अमल में लाई जायेगी।
उपजिलाधिकारी ने 24 जून दिन सोमवार को अभियान चलाकर अतिक्रमण को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात कहते हुए कहा कि अतिक्रमण करने वाले स्वयं   फुटपाथ से हट जायें  जाए अन्यथा उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
प्रशासन की की चेतावनी का अतिक्रमण कारियों पर क्या असर होता है यह तो आने वाला समय ही बतायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments