सोमवार, मई 27, 2024
होमकासगंजकोतवाली में शौचालय का बहाना बनाकर चोर हुआ फरार।

कोतवाली में शौचालय का बहाना बनाकर चोर हुआ फरार।

कासगंज सदर पुलिस की हिरासत से एक बाइक चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बाइक चोर ने पेशाब का बहाना बनाया। जहा उसे कोतवाली के शौचालय में ले जाया गया। शौचालय से वह जंगले की जाली तोड़कर फरार हो गया। पुलिस को मामले की जानकारी पता चली तो पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस ईद की नमाज की सुरक्षा व्यवस्था में व्यस्त थी। जिसका बाइक चोर ने लाभ उठा लिया। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने मामले की जांच सीओ सदर दीप कुमार पंत को सौंपी है।
बाइक चोरी के मामले की पूछताछ के लिए आरोपी सोनू को सिढ़पुरा से लाया गया था। वह कोतवाली में ही पुलिस की हिरासत में था। पुलिस को सूचना मिली थी कि युवक बाइक चोर गैंग का सदस्य है। पुलिस ने उसे बाइक चोरी के मामलों की पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। लेकिन ईद पर्व की व्यस्तता के कारण पुलिस पूरी तरह पूछताछ नहीं कर पाई थी। सुबह करीब साढ़े नौ बजे युवक ने पेशाब जाने का बहाना बनाया तो सदर कोतवाली के पहरे पर तैनात पुलिसकर्मी उसे शौचालय ले गया।
जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आया तो शौचालय का गेट खोलकर देखा गया तो अंदर कोई नहीं था। तब तक पुलिस हिरासत से शौचालय के जंगले की जाली तोड़कर युवक फरार हो चुका था। कोतवाली निरीक्षक सिद्धार्थ तोमर ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी है।
सीओ सिटी दीप कुमार पंत ने कहा कि पुलिस हिरासत से युवक के भागने के मामले की जांच की जा रही है। फरार युवक के गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। बाइक चोरी के मामले में बाइक चोर युवक को हिरासत में लिया गया था। उससे चोरी की बाइकें बरामद होने की पुलिस उम्मीद कर रही थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments