गुरूवार, मई 16, 2024
होमराजनीतिकांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं का अडानी से है सबंध: राहुल गांधी

कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं का अडानी से है सबंध: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अडानी की कथित बेनामी कंपनियों में 20 हजार करोड़ के निवेश को लेकर सवाल करते हुए एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार से पूछा है कि अडानी की कंपनियों में कथित बेनामी पैसे किसके हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, किरण रेड्डी, हिमंत बिस्वा सरमा और अनिल एंटनी पर भी निशाना साधा हैं।
अडानी के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार बीजेपी पर हमला कर रहे हैं. शनिवार को राहुल ने ट्वीट किया है। उसमें उन नेताओं पर भी निशाना साधा है जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। राहुल उन नेताओं के नाम अडानी के साथ जोड़ दिया है। और कहा है कि “सच्चाई छुपाते हैं इसलिए रोज भटकते हैं, सवाल वही है – अडानी की कंपनियों में ₹20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?”राहुल गांधी के ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की गई है. इसमें ADANI के A अक्षर के साथ गुलाम नबी आजाद, D अक्षर के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया, A के साथ किरण (रेड्डी), N के साथ हेमंत बिस्व सरमा और I के साथ अनिल एंटनी का नाम लिखा गया है।
आपको बता दें कि राहुल गांधी का हालिया बयान ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ही महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी एनसीपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने अडानी मामले को लेकर अलग राय जाहिर की है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments