शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमकासगंजकर्जा चुकाने को किया मासूम बच्चे का अपहरण 

कर्जा चुकाने को किया मासूम बच्चे का अपहरण 

– पुलिस की तत्परता से मासूम बरामद 

– अपहर्ता पति पत्नी गिरफ्तार।

कासगंज ( ब्रजांचल न्यूज/ डा विनय शौनक )।   
कर्जा चुकाने को एक मासूम का अपहरण करने वाले दम्पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर मासूम को सकुशल बरामद किया।जनपद कासगंज के थाना ढोलना के अन्तर्गत 25, जनवरी को शाम 6 बजे , बिलराम के पास एक भट्टे से 4 वर्षीय अबोध बालक विक्रम को एक अज्ञात महिला एवं पुरुष के द्वारा अपहरण कर लिया गया। जिसकी सूचना उसके पिता बसंत पुत्र रघुराज निवासी ग्राम सिकन्दरा थाना अकौना जिला नवादा बिहार द्वारा थाना ढोलना को दी गई। जिस पर मुअसं 20/24 के अन्तर्गत धारा 363 के अन्तर्गत अभियोग दर्ज किया गया।

घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक द्वारा सर्विलांस एस ओ जी और थाना ढोलना पुलिस की संयुक्त टीम क्षेत्राधिकारी नगर अजीत चौहान के नेतृत्व में गठित की गई , जिसने तत्परता के साथ कार्यवाही करते हुए 28, जनवरी को बालक को सकुशल बरामद कर लिया और पति पत्नी अमित और अंजलि को गिरफ्तार करते हुए बालक को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया।पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक द्वारा पुलिस कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को बताया कि अमित नाम का व्यक्ति जो दांतों का इलाज करता था ,दो, ढाई लाख रुपए का कर्जदार हो गया था

जिस पर पति पत्नी ने योजना बनाई किसी बच्चे का अपहरण करके बेचने के बाद कर्जे से मुक्ति मिल सकती है और उन्होंने भट्टा मजदूर के बच्चे का अपहरण कर लिया , लेकिन बच्चे का कोई ग्राहक न मिल पाने और बच्चे के लगातार रोने के फलस्वरूप अमित पुत्र राकेश और अमित की पत्नी द्वारा बच्चे को थाना अकराबाद अलीगढ़ के एक गांव कीरतपुर में एक भट्टे के पास छोड़ दिया। पुलिस ने इनके पास से अपहरण में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल एच एफ डीलक्स यूपी 81 डी डी 5147भी बरामद किया जाना बताया जाता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments