सोमवार, मई 27, 2024
होमरोजगारऐसे बनें Google Analytic Specialist , बेहतर Job के साथ मिलेगी लाखों...

ऐसे बनें Google Analytic Specialist , बेहतर Job के साथ मिलेगी लाखों में सैलरी

आज के दौर में हर कंपनी की अपनी वेबसाइट है। बेहतर सेवाएं देने के लिए हर कंपनी को उनकी वेबसाइट के ट्रैफिक की जानकारी लेनी होती है। जिसके लिए वह Google Analytic चेक करने वाले लोगों को हायर करते हैं। इसीलिए यह स्किल जानने वालों के पास मार्केट में Job की कोई कमी नहीं है।

आप साधारण 12वीं या ग्रेजुएशन पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो गूगल एनालिटिक्स स्पेशलिस्ट का काम आपके लिए बेहतर प्रोफाइल साबित हो सकता है। पिछले दशक में ये नौकरी नहीं थी। लेकिन आज के समय में लाखों लोग एसईओ स्पेशलिस्ट या गूगल एनालिटिक्स स्पेशलिस्ट बनकर काम कर रहे हैं। क्योंकि डिजिटल क्रांति के बाद सभी देशों ने लाखों वेबसाइट्स शुरू कीं। लगभग हर कंपनी की कम से कम एक वेबसाइट बन गई है। जिसके कारण विभिन्न क्षेत्रों के अलग अलग उपक्रमों की करोड़ों वेबसाइट्स दुनिया में संचालित की जा रहीं हैं। बेहतर प्रदर्शन के लिए हर वेबसाइट कंपनी को उनकी वेबसाइट के ट्रैफिक की जानकारी चाहिए होती है। जिसके लिए वह गूगल एनालिटिक्स जानने की स्किल रखने वाले को नौकरी पर रखते हैं। इसीलिए यह स्किल जानने वालों के पास मार्केट में जॉब की कोई कमी नहीं है। अगर आप भी ये स्किल सीखकर लाखों का पैकेज पाना चाहते हैं तो सफलता डॉट कॉम द्वारा शुरू किए गए।

कोर्स के बाद इन पदों पर मिलेगी नौकरी 

  • डिजिटल मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव
  • कंटेंट एक्सपर्ट्स
  • एसईओ एक्सपर्ट
  • सोशल मीडिया मार्केटिंग जॉब्स
  • वेब डेवलपर
  • कंटेंट मार्केटिंग मैनेजर
  • गूगल एनालिटिक्स

सफलता के साथ बनाएं अपना करिअर

देश की जानी-मानी ऐडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां ग्रॉफिक डिजाइनिंग और डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं तो देर किस बात की आज ही सफलता से जुड़ें और अपना शानदार करिअर बनाएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments