सोमवार, मई 27, 2024
होमटेकऐसा Power Bank जिसको नही करना पड़ता चार्ज

ऐसा Power Bank जिसको नही करना पड़ता चार्ज

ऐसा Power Bank स्मार्टफोन (smartphones) का इस्तेमाल आज के समय में काफी बढ़ गया है. इसका इस्तेमाल बातचीत करने, ईमेल चेक करने, इंटरनेट ब्राउज करने और एंटरटेनमेंट के किए बढ़-चढ़कर किया जा रहा है। हालांकि, इसकी बैटरी एक समस्या है. कई यूजर्स ऐसे हैं, जिनके स्मार्टफोन की बैटरी लम्बे समय तक नहीं चल पाती है। इस समस्या को हल करने के लिए, पावर बैंक काम आते हैं. हाल ही में, कॉलमेट सोलर पावर बैंक (power bank) को पेश किया गया है। यह पावर बैंक (power bank) अन्य पावर बैंक से काफी अलग है। आइए जानते हैं कि कैसे?

सोलर पावर से चार्ज होता है

ऐसा Power Bank पावर बैंकों (power bank) के साथ सबसे बड़ी समस्याओं में से एक यह है कि इन्हें भी चार्ज करना पड़ता है। हालांकि, कॉलमेट सोलर पावर बैंक (power bank) सौर ऊर्जा से चार्ज होकर इस समस्या का समाधान करता है। इस पावरबैंक (power bank) को आपको अलग से चार्ज करने की जरूरत नहीं है. इसमें 10,000 mAh की बैटरी कैपेसिटी है। इसे धूप में या अच्छी रोशनी वाले कमरे में रखकर आसानी से चार्ज किया जा सकता है।

मिला चार केबल का सपोर्ट

पावर बैंकों (power bank) के साथ एक और समस्या यह है कि उन्हें आपके डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए अतिरिक्त केबलों की आवश्यकता होती है. कॉलमेट सोलर पावर बैंक अपने बिल्ट-इन केबल के साथ इस समस्या को दूर करता है. इसमें पावर बैंक में लाइटनिंग, यूएसबी-सी, माइक्रो यूएसबी और यहां तक कि पावर बैंक को चार्ज करने के लिए यूएसबी-ए केबल भी दी गई है।

कितनी है कीमत?

कॉलमेट 10000 mAh सोलर पावर बैंक विभिन्न ऑनलाइन शॉपिंग साइटों पर लगभग 1,299 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments