रविवार, जून 23, 2024
होमएटाएटा जिले का सपा कार्यालय होगा सील

एटा जिले का सपा कार्यालय होगा सील

एटा के समाजवादी पार्टी नेता व अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके छोटे भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पर प्रशासन का शिकंजा बढता ही जा रहा है। रामेश्वर सिंह यादव की गिरफ्तारी के बाद अब उनकी संपत्तियों को कुर्क किया जा रहा है। इस कार्रवाई की आंच अब एटा के सपा के जिला कार्यालय तक पहुंच गई है।

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में  गैंगस्टर एक्ट के आरोपी सपा नेता  रामेश्वर सिंह यादव और उनके छोटे भाई पूर्व जि0पं0 अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव पर आज जिला प्रशासन का बड़ा प्रहार हुआ। जीटी रोड स्थित पार्टी के जिला कार्यालय को मंगलवार को सील किया जाएगा। कार्यालय आरोपी सपा नेताओं की संपत्ति में  बना हुआ है। हिदायत के बाद सुबह से पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कार्यालय को खाली कराया जा रहा है।  किसी भी समय प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी इस संपत्ति को कुर्क करते हुए जब्त कर लेंगे।

 

तहसीलदार सीपी सिंह और मलावन थाने के पुलिसबल ने  सोमवार को कार्रवाई की। यहां सपा नेताओं की संपत्तियों की कुर्की की कार्रवाई की गई। ढोल बजवाकर और लाइडस्पीकर से मुनादी कर इन संपत्तियों पर बोर्ड लगाए गए। तहसीलदार ने बताया कि 50 बीघा जमीन और फॉर्म हाउस को कुर्क किया गया है। उधर अलीगंज में मोहल्ला लुहारी दरवाजा में बने दो मकानों के अलावा हत्सारी रोड, तहसील के पीछे और कायमगंज रोड स्थित आठ बीघा जमीन को भी जब्त किया गया है। नायब तहसीलदार विक्रम सिंह चाहर के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई है ।

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments