सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमएटाएक प्रेमी को प्रेमिका से वादा करना पड़ा भारी

एक प्रेमी को प्रेमिका से वादा करना पड़ा भारी

एक युवक को अपनी प्रेमिका से शादी का वादा करना भारी पड़ गया। उसकी  प्रेमिका ने शादी वाले दिन सोमवार को दुल्हन के घर पहुंची और जमकर हंगामा काट दिया। जब इस बात का पता प्रेमी के परिवार वालो को हुई तो दुल्हे के परिजन बीच में से ही बारात वापस लौटा ले गए । पुलिस ने प्रेमिका को समझा बुझाकर उसके घर भेज दिया। किसी भी पक्ष ने इस मामले पर रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।
एक गांव निवासी युवती की शादी जनपद एटा के जलेसर निवासी युवक के साथ तय हुई। सोमवार को बरात आनी थी। देर शाम दूल्हे की प्रेमिका लड़की पक्ष के घर पहुंच कर हंगामा कर दिया। उसने दुल्हन के परिजनों को उसने बताया कि दूल्हे के साथ उसके चार साल से प्रेम संबंध हैं। अगर उसकी शादी होगी तो मेरे साथ ही होगी। लड़की के पक्ष वालो ने दूल्हे की प्रेमिका की पूरी बात सुनी। उसके बाद बरात ला रहे युवक के परिजनों को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इस बात की भनक दूल्हे के परिजनों को लग गई कि उसकी प्रेमिका दुल्हन पक्ष के घर पहुंच गई है। इसके बाद दूल्हे के परिजन आधे रास्ते में से बरात को लौटा कर ले गए। प्रेमिका ने 112 नंबर पर डायल कर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने प्रेमिका को ग्राम प्रधान के सुपुर्द कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने प्रेमिका को समझाकर उसके घर भेज दिया।

युवक ने प्रेमिका से कहा था कि शादी हो जाने दो, तुम्हें भी साथ रखूंगा
प्रेमिका ने बताया कि युवक उससे बहुत प्यार करता है। उसने कहा था कि शादी हो जाने दो, तुम्हें भी साथ रखूंगा। दूल्हे द्वारा ही प्रेमिका को लड़की पक्ष का पता बताया था। कहा था। रोक सको तो रोक दो शादी। प्रेमिका ने बताया कि वह जब अपने ननिहाल हाथरस में रह कर कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी है। वहीं उसकी  मुलाकात चार वर्ष पहले इस युवक से हुई थी। उसने कहा अगर वह उसे ठुकरा देगा तो उसका क्या होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments