बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमब्रजऋषभ पंत की मां से सीएम धामी मे की बात

ऋषभ पंत की मां से सीएम धामी मे की बात

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया है, इसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं। यह हादसा रुड़की लौटते समय रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में हुआ। पंत की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, ऋषभ पंत की कुछ फोटो भी सामने आई, जिसमें गंभीर चोटें दिखाई दे रही हैं।

बता दें की शुक्रवार को सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत बीएमडब्ल्यू कार से दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, इसके बाद ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऋषभ की हालत गंभीर बनी हुई है।
डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के पैर में गंभीर चोट आई है उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी।

ऐसी स्थिति में वह लंबे समय तक क्रिकेट से दूर हो सकते हैं. हाल ही में उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर कर दिया गया है। पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी। खबरें आई थीं कि उनके घुटने में चोट थी और बीसीसीआई ने उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी यानि NCA में रिपोर्ट करने को कहा है। अब इस हादसे के बाद पंत की मुश्किलें और बढ़ गई हैं, उनका जल्द वापसी करना मुश्किल होता दिख रहा है।

वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड के डीजी अशोक कुमार का कहना है कि पंत को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई थी जिसके चलते वह कार से कंट्रोल खो बैठे थे। तभी यह बड़ी घटना हो गई, उनका कहना यह भी है कि उन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी जिस वजह से वो बच गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments