शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमखेलईडन गार्डंस में फैंस का प्यार देख धोनी को याद आए पुराने...

ईडन गार्डंस में फैंस का प्यार देख धोनी को याद आए पुराने दिन, खड़गपुर में नौकरी को लेकर बताई कई बातें

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 में अपना 7वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनके होम ग्राउंड ईडन गार्डंस में बीती 23 अप्रैल, रविवार को खेला। यहां चेन्नई सुपर किंग्स और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को खूब प्यार मिला। फैंस का प्यार देख धोनी को अपने शुरुआती यानी पुराने दिन याद आ गए। उन्होंने टॉस के बाद कोलकाता से जुड़ी कई बातें बताईं। उन्होंने खड़गपुर नौकरी से लेकर तमाम बातों का जिक्र किया। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ एमएस धोनी 4 साल बाद इस इस ग्राउंड पर लौटे थे।

धोनी के टॉस के बाद अपने पुराने दिनों को बखूबी याद किया. सीएसके के कप्तान ने कहा, “मैंने यहां कोलकाता में बहुत क्रिकेट खेला है। लेकिन मैं ये नहीं कहूंगा कि बहुत, क्योंकि मैंने अंडर-16 और अंडर-19 नहीं खेला है, जो मैचों की संख्या घटाता है। लेकिन क्या आपको पता है, मेरी खड़गपुर में नौकरी थी जो यहां से 2 घंटे दूर है। इसलिए मैंने वहां काफी समय बिताया, काफी क्रिकेट खेला और फुटबॉल भी खेला। इसलिए, मुझे लगता है कि प्यार वहां से आता है।

मैदान में चेन्नई के लिए दिखा था खूब प्यार 

केकेआर का होम ग्राउंड होने के बावाजूद भी, मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी प्यार देखने को मिला था। केकेआर के फैंस और झंडों के बीच चेन्नई के कई फैंस पीली टी-शर्ट्स और झंडों के साथ मौजूद थे। चेन्नई और महेंद्र सिंह धोनी को इंडिया में हर मैदान पर खूब प्यार मिल रहा है।

मैच जीत प्वॉइंट्स टेबल में एक नंबर पर पहुंची चेन्नई
केकेआर के खिलाफ खेले गए इस मैच मे चेन्नई ने 49 रनों से शानदार जीत अपने नाम की पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी सीएसके ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 235 रन बोर्ड पर लगाए। टीम की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 244 से ज़्यादा के स्ट्राइक रेट से 71 रनों की पारी खेली। रनों का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 186 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ चेन्नई ने प्वॉइंट्स टेबल में अव्वल नंबर की पोज़ीशन भी हासिल कर ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments