शनिवार, जुलाई 20, 2024
होममनोरंजनइस Week OTT पर लगने वाला है इन फिल्मों का तड़का

इस Week OTT पर लगने वाला है इन फिल्मों का तड़का

इस Week OTT पर लगने वाला है इन फिल्मों का तड़ताछ : ओटीटी व्यूअर्स के लिए ये वीक बहुत ही बेहतरीन रहने वाला है. इस हफ्ते ओटीटी पर ‘ब्लडी डैडी’ से लेकर ‘अवतार 2’ तक ये मूवीज और सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

 

इस Week OTT पर लगने वाला है इन फिल्मों का तड़ता : ओटीटी पर न्यू रिलीज का वेट करने वाले तमाम दर्शकों के लिए जून का दूसरा हफ्ता बहुत ही कमाल का रहने वाला है. इस वीक व्यूअर्स को एडवेंचर से लेकर थ्रिलर तक की डोज मिलने वाली है. इस हफ्ते दर्शकों के लिए ओटीटी (OTT) पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ‘ब्लडी डैडी (Bloody Daddy)’ से लेकर जेम्स कैमरून (James Cameron) की ‘अवतार 2 (Avatar 2)’ तक ये मूवीज (Movies) और सीरीज (Series) रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

 

‘ब्लडी डैडी (Bloody Daddy)’

शाहिद कपूर की इस मूवी का व्यूअर्स काफी दिनों से वेट कर रहे हैं. इस फिल्म से दर्शकों को थ्रिलर का मजा मिलने वाला है. शाहिद कपूर स्टारर इस मूवी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. ओटीटी पर इसे 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा.

 

‘अर्नाल्ड (Arnold)’

ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म हॉलीवुड एक्टर अर्नाल्ड के ऊपर बेस है. इस फिल्म में एक्टर की पूरी जर्नी को दिखाया जाने वाला है. एक्टर के फैंस के लिए ये बहुत ही बेहतरीन मूवी रहने वाली है. इस डॉक्यूमेंट्री को दर्शकों के लिए 7 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

 

‘नेवर हैव आई एवर सीजन 4 (Never Have I Ever Season 4)’

इस कॉमेडी सीरीज के 3 सीजन पहले ही काफी पसंद किए जा चुके हैं. अब इसका चौथा सीजन दर्शकों के लिए धमाल मचाने के लिए आ रहा है. इस सीरीज को पसंद करने वाले तमाम व्यूअर्स के लिए इसके सीजन 4 को 8 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

 

‘यूपी 65 (UP 65)’

इसके साथ कॉलेज ड्रामा को पसंद करने वालों के लिए ये बहुत अच्छा ऑप्शन बन सकती है. इसका टीजर पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है. अब इसे दर्शकों के लिए 8 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी.

 

‘अवतार 2 (Avatar 2)’

इन सबके साथ 7 जून को डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर जेम्स कैमरून की इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. ओटीटी व्यूअर्स (OTT Viewers) को इस मूवी का काफी दिनों से इंतजार है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments