शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमअलीगढ़इनरव्हील क्लब अलीगढ़ पहल द्वारा शिक्षक दिवस पर किया गया शिक्षकों का...

इनरव्हील क्लब अलीगढ़ पहल द्वारा शिक्षक दिवस पर किया गया शिक्षकों का सम्मान

देशभर में शिक्षक दिवस बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया गया। जगह-जगह स्कूल कालेज, संस्थानों में गुरुओं का पूजन व सम्मान किया गया।

आज इनरव्हील क्लब अलीगढ पहल द्वारा शिक्षक दिवस पर शिक्षकों का सम्मान व  मस्ती की पाठशाला कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश पूजन व स्वर और ज्ञान की देवी मां सरस्वती की प्रार्थना कर के किया गया। शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में मीना गुप्ता, अन्जना, मीना शर्मा, और शीतल नन्दन को सम्मानित किया। इस अवसर पर सभी सदस्य अध्यापक व छात्र की वेश-भूषा में आए सभी ने तम्बोला खेला और गेम  खेले।

गुरू – शिष्य की वेश-भूषा मे आरती गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ शिष्य पुरस्कार , डौली वार्ष्णेय व साधना वार्ष्णेय को सर्वश्रेष्ठ शिक्षक का पुरस्कार  दिया गया। इस अवसर पर पर्यावरण बचाव कार्य के अन्तर्गत  कपड़े के बैग वितरण किए गए व सभी से अपील की गई कि प्रतिबंधित पॉलिथीन का इस्तेमाल न करें। इस अवसर  पर क्लब की डिस्ट्रिक्ट आइ.एस.ओ ज्योति मित्तल, अध्यक्ष सान्या गुप्ता, सचिव तनुजा गुप्ता, कोषाध्यक्ष आरती वार्ष्णेय, आरती गुप्ता,अनीता, रीता, नीरा, शिखा, दिपाली, रोली, वारिजा, पूनम ,नमृता, आशा, मीनाक्षी, श्वेता आदि सदस्य उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- शाहनवाज

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments