शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमराजनीतिइंदौर के इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे अमित शाह

इंदौर के इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे अमित शाह

अमित शाह स्वयं मप्र के चुनाव मैनेजमेंट की निगरानी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अमित शाह 29 जुलाई की शाम को भोपाल आ रहे हैं और वे भोपाल में शनिवार की रात में बीजेपी कोर टीम की बैठक में शामिल भी होंगे।

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर काफी गंभीर हैं। यही कारण है कि अमित शाह एक दिन पहले गुरुवार यानी 27 जुलाई को राजधानी भोपाल से दिल्ली गए और एक दिन बाद ही यानि शनिवार को वापस राजधानी भोपाल आ रहे हैं। क्योंकि उनका 30 जुलाई को इंदौर जाने का कार्यक्रम है। वहां वे विप्रजनों को साधने का प्रयास भी करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर प्रदेश बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

गृहमंत्री अमित शाह का 18 दिन में मध्य प्रदेश का तीसरा दौरा होगा


सूत्रों के अनुसार अमित शाह का 18 दिन में यह तीसरा मध्य प्रदेश का दौरा होगा। बताया जा रहा है कि अमित 7 बजे भोपाल आएंगे और भोपाल पहुंचकर वो बीजेपी की कोर टीम के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। शाह ने मप्र के नेताओं को बीते दो दौरों के दौरान जो टॉस्क दिए थे। साथ ही उनका वो फालोअप भी लेंगे। 

शाह कब जाएंगे इंदौर?

अमित शाह 29 जुलाई को भोपाल आने के बाद अगले दिन 30 जुलाई को इंदौर जाएंगे। साथ ही इंदौर में अमित शाह भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव पहुंचकर ब्राह्मण वर्ग को साधने की कोशिश करेंगे। बताया जा रहा है कि बीते दिनों मप्र में हुए ब्राह्मण वर्ग, पुजारियों के सम्मेलन में उठे मुद्दों और सरकार से कुछ मामलों में असंतोष को देखते हुए शाह जानापाव जा रहे हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments