गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमआगराफतेहाबाद में दर्दनाक हादसा, पंजाब नेशनल बैंक में कायर्त अधिकारी की मौत

फतेहाबाद में दर्दनाक हादसा, पंजाब नेशनल बैंक में कायर्त अधिकारी की मौत

आगरा के थाना फतेहाबाद क्षेत्र में गुरुवार सुबह सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में पंजाब नेशनल बैंक में कायर्त अधिकारी की मौत हो गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक चालक ने भी इलाज के दौरान दोपहर में दम तोड़ दिया।
थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव गुर्जा बासदेव निवासी विजय कुमार पुत्र सीयाराम गुरुवार सुबह अपनी ससुराल बिलईपुरा निबोहरा से बाइक से अपने गांव के लिए जा रहे थे। रास्ते में उनसे  पीएनबी में स्केल वन अधिकारी पार्थ गुप्ता पुत्र प्रदीप गुप्ता ने लिफ्ट मांगी थी।
दोनों बाइक से फतेहाबाद बाह मार्ग पर सालूवाई के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार में आ रही बस ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें बैक अधिकारी पार्थ गुप्ता ने मौके पर ही मौत हो गई और बाइक सवार विजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची फतेहाबाद पुलिस ने घायल विजय को कस्बा फतेहाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बैक अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होते ही पीएनबी शाखा भदरौली और नगरच़ंद का स्टाफ थाने पहुंच गया। मृतक बैंक अधिकारी के परिवार को सूचना दे दी गई है।
इधर दोपहर करीब 12.30 बजे घायल बाइक चालक विजय सिंह का भी इलाज के दौरान दम तोड़ दीया। उनके परिवार के लोग भी अस्पताल परिसर में पहुंच गए। घटना के बाद थाना फतेहाबाद में बैंक के अधिकारियों के साथ पहुंचे पीएनबी के उपमंडल प्रमुख पंकज कुमार ने घटना पर दुख व्यक्त किया है।
बताया गया है कि विजय सिंह की कस्बा पिनाहट में खाद बीज की दुकान है। वहीं पार्थ गुप्ता पुत्र प्रदीप गुप्ता फतेहाबाद के मोहल्ला पथवारी में निवास करते थे। वे मूल रूप से इंदिरापुरम गाजियाबाद के रहने वाले थे।

RELATED ARTICLES

10 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments