मंगलवार, मई 14, 2024
होमराजनीतिअहांकार की भी एक लिमिट होता है :ममता बनर्जी

अहांकार की भी एक लिमिट होता है :ममता बनर्जी

दिल्ली में सरकारी अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग के मामले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विपक्ष का समर्थन जुटाने में जुटे हैं। इसी कड़ी में केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की जिसके बाद अब उन्होंने दावा किया कि उन्हें ममता सरकार का साथ मिल रहा है।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली के लोगों को कल ममता दीदी का साथ मिला । जब मोदी सरकार संसद में दिल्ली के लोगों के खिलाफ बिल पेश करेगी तो तृणमूल कांग्रेस पार्टी दिल्ली वालों के हक में उसका विरोध करेगी । दिल्ली के लोगों की ओर से मैं दीदी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

वहीं ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद सरकार जो दिल्ली सरकार के खिलाफ अध्यादेश केंद्र सरकार लेकर आई है। उसका हम विरोध करेंगे ममता ने अन्य सभी दलों से इस मामले पर ध्यान देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, हम मिलकर राज्यसभा में बीजेपी को हरा सकते हैं। इस दौरान ममता ने कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, अहांकार की भी एक लिमिट होता है। क्या जो भी मर्जी में आए क्या वो किया जा सकता है? उन्होंने कहा, डर है ये संविधान ही न बदल दें।

दिल्ली के सीएम ने अपने ट्वीट में आगे बताया कि वे मुंबई में उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे । दरअसल, केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी सुप्रिमो देशव्यापी समर्थन जुटाने में लगे हैं। सीएम केजरीवाल ने बीते दिनों पश्चिम बंगाल जाकर ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, मंत्री आतिशी और राघव चड्ढा मौजूद रहे ।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments