मंगलवार, मई 14, 2024
होमअलीगढ़अलीगढ़: डीम-एसएसपी ने मुकुंदपुर आईएएस-पीसीएस कोचिंग सेंटर पहुंच मैस के खाने का...

अलीगढ़: डीम-एसएसपी ने मुकुंदपुर आईएएस-पीसीएस कोचिंग सेंटर पहुंच मैस के खाने का लिया जायका

सार
आईएएस-पीसीएस कोचिंग सेंटर, मुकुंदपुर के प्रतियोगी छात्र उस समय हतप्रभ और आश्चर्यचकित रह गए। जब जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी अचानक कोचिंग सेंटर पहुंच गए। उन्होंने छात्रों के बीच बैठकर खाना खाया। एक अभिभावक की तरह उनकी कुशलता भी पूछी। साथ ही उनकी व्यक्तिगत समस्याओं की भी जानकारी प्राप्त की।

विस्तार
ज़िलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी मडराक थाना समाधान दिवस पर लोगों की समस्याओं को सुनकर लौट रहे थे। उसके बाद डीएम-एसएसपी का काफिला निरक्षण करने कोचिंग सेंटर पहुंचा। उस समय छात्र वहाँ भोजन कर रहे थे।

डीएम और एसएसपी ने छात्रों का अभिवादन स्वीकार किया।  इतना ही नहीं अपने हाथ से खाना निकाला और छात्रों के साथ बैठकर भोजन करने लगे। डीएम ने छात्रों की समस्याएं सुनी। प्रतियोगिता से सम्बन्धी उनके सवाल जवाब भी किए। उन्होंने छात्रों को मानसिक और शारीरिक स्वस्थ रहने की नसीहत दी। डीएम ने कहा कि खूब मेहनत करें, मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। एकाग्रचित्त होकर तैयारी करें, सफलता प्राप्त होगी।

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह की सहजता और सरलता देखकर छात्रों में आत्मविश्वास जागा है। डीएम ने खाने की अच्छी गुणवत्ता के प्रति संतोष प्रकट करते हुए। मैस संचालक को भविष्य में भी छात्रों के लिए खाने की गुणवत्ता बनाये रखने के लिये निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि अच्छा खाना न केवल तन को स्वस्थ रखता है बल्कि इससे मानसिक शान्तीं  की भी अनुभूति होती है।

रिपोर्ट- शाहनवाज

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments