शुक्रवार, दिसम्बर 8, 2023
होमअलीगढ़अलीगढ़: नशे में पति ने पत्नी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के...

अलीगढ़: नशे में पति ने पत्नी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

अलीगढ़ नशे की हालत में मामूली कहासुनी को लेकर पति ने पत्नी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट। घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम हाउस के लिए भेजा दिया है। घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र के बोरा गांव के रहने वाले श्रीपाल का विवाद अपनी पत्नी प्रवेश देवी से हुआ था। कुछ ही देरी के बाद आरोपी ने नशे की हालत अपनी पत्नी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

 महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त घर में मृतिका के तीनों बेटे पिता को लगातार समझाने का प्रयास भी कर रहे थे। नशे में चूर पिता ने बच्चों की एक भी बात नहीं मानी और महिला पर हमला करता रहा। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया था।

मृतिका के बच्चों की तहरीर पर पिता के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

घटना के कुछ ही देर बाद आरोपी पति को पुलिस ने गांव से कुछ ही दूरी पर जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी से की गई पूछताछ के दौरान आरोपी ने निशान देही से हत्या में प्रयोग डंडा भी बरामद कर लिया है पति द्वारा पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की गई हत्या के बाद गांव में तमाम तरह की चर्चाएं भी फैल रही है।

रिपोर्ट- शाहनवाज

RELATED ARTICLES

26 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

BillyKic on Blog Post Title
BillyKic on Blog Post Title
RonnieBes on Blog Post Title
gay orgy porn on Blog Post Title
FrankDiz on Blog Post Title
FrankDiz on Blog Post Title
RonnieBes on Blog Post Title
RonnieBes on Blog Post Title