सोमवार, मई 27, 2024
होमअलीगढ़अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन (पंजी.) का राष्ट्रीय अधिवेशन व सम्मान समारोह 28...

अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन (पंजी.) का राष्ट्रीय अधिवेशन व सम्मान समारोह 28 फरवरी को

 

राष्ट्रीय अधिवेशन कार्यक्रम वैश्य समाज का कार्यक्रम नजर आए किसी पार्टी विशेष का नहीं

अलीगढ़ (राहुल / ब्रजांचल ब्यूरो) ।
अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन (पंजी.) की अति आवश्यक बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष अंकुर मित्तल के नेतृत्व में अवध वाटिका हरदुआगंज में आहूत हुई।
उपरोक्त बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन के होने वाली राष्ट्रीय अधिवेशन व सम्मान समारोह की भूमिका रखी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि संगठन का ये अधिवेशन दिनांक 28/02/2021 दिन रविवार को होना तय किया जा रहा है उपरोक्त कार्यक्रम में केवल वैश्य समाज के प्रतिनिधि ही मौजूद रहेंगे कार्यक्रम के स्वरूप से ज्यादा अतिथियों के सम्मान व उनके द्वारा समाज की आवाज़ को उठाने को कार्य किया जाएगा। उपरोक्त कार्यक्रम समाज विशेष का रहेगा साथ ही संगठन कि आगे की रणनीति तय करेगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने साथियों को भी निर्देशित किया कि सभी आए अतिथियों के सम्मान का पूर्णतः ध्यान रखा जाए।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि जल्द संगठन में कार्यक्रम के अतिथियों की सूची व किसी पदाधिकारी को क्या जिम्मेदारी दी गई है कि सूचना भी से दी जाएगी।
साथ ही साथियों के बीच जो को वैश्य महाकुंभ में वार्ष्णेय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मंच पर न बुला कर व वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रिय पदाधिकारियों के साथ जिस प्रकार की अभद्रता की गई वो निंदनीय है।
राष्ट्रीय अधिवेशन में इस बात पर विशेष ध्यान दिया जाएगा कि उपरोक्त कार्यक्रम वैश्य समाज का कार्यक्रम नजर आए किसी पार्टी विशेष का नहीं।
बैठक में मौजूद सर्व श्री हृदयेश मित्तल,ललतेश गुप्ता, योगेश वार्ष्णेय, राज कुमार गर्ग, मनीष सिंघल, चेतन गोयल, सचिन अग्रवाल, अतीत अग्रवाल, कुशल वार्ष्णेय, श्रीमती कृष्णा गुप्ता, संगीता वार्ष्णेय, गीता मित्तल, विष्णु गुप्ता, अंकित गुप्ता, दुर्गेश अग्रवाल, गौरव गर्ग, सौरव माहेश्वरी एड., पलाश मित्तल, सिद्धार्थ मित्तल, उमेश अग्रवाल अनेकों वैश्य बंधु उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments