शनिवार, जुलाई 20, 2024
होममनोरंजनअक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की रिलीज पर लगी रोक

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 की रिलीज पर लगी रोक

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 इन दिनों काफी चर्चा में है। लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को रिलीज होने से पहले कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। मीडिया रिर्पोट के अनुसार इस फिल्म के रिलीज होने से पहले सेंसर बोर्ड ने आपत्ती जताई है, और इसे रिविजन कमेडी के पास ले जाने को कहा है।

आपको बता दें कि आदिपुरूष के कारण सेंसर बोर्ड की काफी निंदा हुई थी। यही कारण है कि अब CBFC ने अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को लेकर निगाहें तरेर ली है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसे रिविजन कमेटी के पास भेज दिया है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद सेंसर बोर्ड ने कुछ सीन्स पर चिंता जाहिर की है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स को CBFC के साथ परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मेकर्स को इस फिल्म को कमेटी के पास ले जाने को कहा गया है. बताया जा रहा है कि रिविजन कमेटी से अप्रूवल मिलने के बाद ही अब इस फिल्म को रिलीज करने के लिए हरी झंडी मिलेगी।

फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्रों ने ईटाइम्स को बताया है कि अभी कोई मुद्दा नहीं है , सेंसर बोर्ड की प्रक्रिया जारी है. 11 जुलाई को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर OMG 2 का टीजर शेयर किया था। इस वीडियो में अक्षय कुमार को हर हर महादेव का नारा लगाते हुए, लोगों की भीड़ के बीच से गुजरते हुए देखा गया था। इसके साथ अक्षय कुमार के माथे पर राख लगी हुई थी और उनके गले में निले रंग और मोतियों की हार भी देखा गया था, साथ ही उनके घुटनों तक लंबी जटाएं भी थी। OMG 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव बने हैं और पंकज त्रिपाठी महादेव के भक्त के रूप में हैं।

OMG 2 के इस सीन पर तो आपत्ति नहीं?

टीजर वीडियो में एक सीन ऐसा दिखाया गया है, जिसमें भगवान शिव के रूप में अक्षय कुमार रेलवे ट्रैक पर बैठे हुए हैं और उनके ऊपर यार्ड की पाइपलाइन से पानी की बौछार हो रही है. रिर्पोट्स के मुताबिक इस सीन को लेकर सेंसर बोर्ड यहां तक सोंच रहा है कि लोग ये न कहे कि महादेव के ऊपर गंदे पानी की बारिश की गई है।

क्या कहा OMG 2 पर सेंसर बोर्ड ने?

बताया जा रहा है कि CBFC ने कथित तौर पर ओएमजी 2 को प्रमाणित करने से इनकार कर दिया है। आजतक की रिर्पोट की माने तो विवादास्पद डायलाॅग्स के कारण , आदिपुरूष को मिली प्रतिक्रिया के बाद CBFC बहुत सतर्क है इसी बीच एक सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म को रिविजन कमेटी में भेज दिया गया है। सेंसर बोर्ड का मानना है कि आदिपुरूष के दौरान जिस तरह से लोगों की भावनाओं को ठेस पंहुचाई गई थी, उसे OMG 2 के साथ दोहराया नहीं जाना चाहिए।

  

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments